Techonology

Vivo की बत्ती बुझाने आया IQOO Z9s 5G स्मार्टफोन, अमेजिंग कैमरा क्वालिटी के साथ मिलेंगे प्रीमियम फीचर्स

Vivo की बत्ती बुझाने आया IQOO Z9s 5G स्मार्टफोन, अमेजिंग कैमरा क्वालिटी के साथ मिलेंगे प्रीमियम फीचर्स, नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका आज के हमारे इस नए आर्टिकल में दोस्तों अगर आप भी इन दिनों में अपने लिए एक बजट फ्रेंडली 5G स्मार्टफोन की तलाश में है, तो आज हम आपके लिए लेकर आ गए हैं, IQOO कंपनी की ओर से लांच किया गया एक बजट फ्रेंडली 5G स्मार्टफोन जिसका नाम IQOO Z9s 5G स्मार्टफोन है। तो चलिए जानते इसके बारे में पूरी जानकारी विस्तार से…

READ MORE- गरीबों का दिल जीतने आया Itel A70 स्मार्टफोन, कम कीमत में मिलेंगे iphone जैसे धाकड़ फीचर्स

IQOO Z9s 5G स्मार्टफोन के फीचर्स

अब बात करें इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में तो आपको बता दे की कंपनी ने IQOO Z9s 5G स्मार्टफोन मैं आपको अमेजिंग वीडियो और गर्लफ्रेंड के साथ मूवी देखने के लिए 6. 67 इंच के अमोलेड डिस्पले स्क्रीन दी है, जो की 120HZ रिफ्रेश रेट से सपोर्ट के साथ आती है।

Vivo की बत्ती बुझाने आया IQOO Z9s 5G स्मार्टफोन, अमेजिंग कैमरा क्वालिटी के साथ मिलेंगे प्रीमियम फीचर्स

IQOO Z9s 5G स्मार्टफोन की कैमेरा क्वॉलिटी

इसी के साथ फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन के पिछले हिस्से में कंपनी ने आपको 50 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा दिया है जिसके साथ दो मेगापिक्सल का सपोर्टेड सेंसर देखने को मिल जाता है। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का शानदार सेल्फी कैमरा भी मौजूद है।

IQOO Z9s 5G स्मार्टफोन का बैटरी बैकअप

इसके अलावा पावर के लिए इस स्मार्टफोन में 5000mAh की पावरफुल बैटरी दी है, जो की 67 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

read more- जामुन खाने से क्या होंगे शरीर मे फायदे और नुकसान पुरी सटीक जानकारी यहा देखे

IQOO Z9s 5G स्मार्टफोन की कीमत

अब बात करें इसकी स्मार्टफोन की कीमत के बारे में तो आपको बता दे की iQOO कम्पनी ने IQOO Z9s 5G स्मार्टफोन को भारतीय टेक बाजार में मात्र 18,980 रुपए की कम कीमत के साथ लॉन्च किया है।

Related Articles

Back to top button