Techonology

80W फ़ास्ट चार्जर के साथ मिलेगा Vivo का सबसे धमाकेदार स्मार्टफोन, बेस्ट परफॉरमेंस के साथ मिलेगी तगड़ी केमेरा क्वालिटी

नमस्कार दोस्तों आप तो जानते ही है कि भारतीय मार्केट में स्मार्टफोन की काफी डिमांड बढ़ गई है जिसको लेकर आए दिन नई-नई कंपनी अपने तगड़े स्मार्टफोंस को लॉन्च करती है। इसी के साथ वीवो कंपनी का एक शानदार स्मार्टफोन ग्लोबल मार्केट में धूम मचा रहा है जिसका नाम Vivo S19 Pro है। दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस स्मार्टफोन के अंदर आपको 80 वाट का फास्ट चार्जर बेस्ट कैमरा क्वालिटी और बेहतर परफॉर्मेंस के लिए तगड़े प्रोसेसर के साथ मिलने है।

also read: – अब हैंडसम चाचू  को करे ये स्टाइलिश बाइक गिफ्ट  yamaha Rx100 जिसे देख चाचू भी नही करेंगे मना

सबसे पहले फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन के अंदर आपको 6.78 इंच की अमोलेड डिस्पले मिलती है जो कि इस स्मार्टफोन को 120 hz के स्क्रीन रिफ्रेश रेट का सपोर्ट करती है। इसी के साथ इस स्मार्टफोन की बेहतर परफॉर्मेंस और बेस्ट मल्टीटास्किंग के लिए आपको मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9200 प्लस प्रोसेसर मिलता है। जो इस स्मार्टफोन को काफी खास भी बनता है.

80W फ़ास्ट चार्जर के साथ मिलेगा Vivo का सबसे धमाकेदार स्मार्टफोन, बेस्ट परफॉरमेंस के साथ मिलेगी तगड़ी केमेरा क्वालिटी

वहीं पर कैमरा क्वालिटी के लिए इसमें आपको ड्यूल कैमरा सेटअप मिलता है जिसका 50 मेगापिक्सल का में कैमरा है और इसी के साथ 8 मेगापिक्सल का सपोर्टिव कैमरा भी मिलता है और यह दोनों सेल्फी के लिए 50 मेगापिक्सल के शानदार कैमरे के साथ आतेहैं। बैटरी के तौर पर इसमें आपको 5500 mah की पावरफुल बैटरी 80 वाट के सुपर फास्ट चार्जर के साथ मिलते हैं। जो कि आपके लिए एक बेहतर विकल्प हो सकता है।

also read: – 470KM Range के साथ ola का सूपड़ा साफ़ करने आ गई Hero Electric Duet E स्कूटर नए फीचर्स और प्रीमियम लुक के साथ

तो दोस्तों अगर आप भी इस शानदार स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस शानदार स्मार्टफोन की ग्लोबल मार्केट में कीमत ₹3300 युआन है जो कि हमारे भारतीय कीमत के अनुसार 38000 होती है और यह आपके पूरे चार वेरिएंट के साथ मिलता है। जिस ग्राहक अपनी सुविधा और पसंद के अनुसार खरीद सकता है।

Related Articles

Back to top button