झक्कास फीचर्स और प्रीमियम लूक के साथ पेश हुआ Vivo का नया स्मार्टफोन, मिलेंगे बेस्ट कैमरा और पावरफुल बैटरी

दोस्तों आज के इस समाचार में हम आपको वीवो कंपनी के द्वारा हाल ही में लॉन्च किए गए एक बहुत ही तगड़े स्मार्टफोन की जानकारी देने वाले हैं जो कि फिलहाल ग्लोबल मार्केट में लॉन्च हुआ है और आपको बता दे कि यह स्मार्टफोन अपने खास कैमरा क्वालिटी और लंबी बैटरी बैकअप के लिए जाना जा रहा है। इस शानदार स्मार्टफोन का नाम Vivo S19 Pro स्मार्टफोन है तो चलिए आपको इसके बारे में संपूर्ण जानकारी इस आर्टिकल में देते हैं।

यह भी पढ़े:- बवंडर की तरह मार्केट हिलाने आ रही New Mahindra 5 door थार बुकिंग की लगी लम्बी कतार 

दोस्तों सबसे पहले तो हम आपको बता दें कि वो कंपनी की तरफ से आने वाले इस शानदार स्मार्टफोन में आपको 6.78 इंच की अमोलेड डिस्पले मिलती है जो की 120 hz के स्क्रीन रिफ्रेश रेट का सपोर्ट करती है और इस स्मार्टफोन की तगड़ी परफॉर्मेंस के लिए मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9200 प्लस का प्रोसेसर मिलता है जो की एक गेमिंग स्माटफोन भी हो सकता है।

झक्कास फीचर्स और प्रीमियम लूक के साथ पेश हुआ Vivo का नया स्मार्टफोन, मिलेंगे बेस्ट कैमरा और पावरफुल बैटरी

साथी यह स्मार्टफोन आपको 50 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल के साथ 50 मेगापिक्सल का सेल्फी और वीडियो कॉलिंग कैमरा प्रधान करवाते हैं जो की एक ड्यूल कैमरा सेटअप है। साथिया स्मार्टफोन आपको 5500 mah की पावरफुल बैटरी के साथ मिलता है जो की 80 वाट के फास्ट चार्जर के साथ आती है।

यह भी पढ़े:- Maruti Brezza के नए CNG अवतार को किया लॉन्च करारे फीचर्स और प्रीमियम लुक के साथ

तो दोस्तों अगर आप भी इस शानदार स्मार्टफोन की कीमत के बारे में जानना चाहते हैं तो आपकी जानकारी के लिए बता दे कि वो कंपनी का आया है स्मार्टफोन अभी ग्लोबल मार्केट में उपस्थित है जिसकी कीमत ₹3300 युआन है और यह हमारी भारतीय कीमत के अनुसार 38000 होती है और यह आपको चार वेरिएंट में मिलता है।

Exit mobile version