108MP बैक कैमरा के साथ लॉन्च हुआ Vivo का धाकड़ 5G स्मार्टफोन, देखे कीमत और फीचर्स

108MP बैक कैमरा के साथ लॉन्च हुआ Vivo का धाकड़ 5G स्मार्टफोन, देखे कीमत और फीचर्स, नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका आज के हमारे इस नए आर्टिकल में दोस्तों अगर आप भी इन दिनों में अपने लिए एक शानदार कैमरा क्वालिटी वाला 5G स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे तो आज हम आपके लिए लेकर आ गए है, Vivo कंपनी की ओर से लॉन्च किया गया एक शानदार 5G स्मार्टफोन जिसका नाम Vivo V40 5G स्मार्टफोन है। तो चलिए जानते हैं इसके बारे में संपूर्ण जानकारी विस्तार से…

यह भी पढ़े:-  DSLR जैसी फोटो क्वालिटी के साथ Redmi का धांसू स्मार्टफोन, दमदार बैटरी के साथ देखे कीमत

Vivo V40 5G स्मार्टफोन के फीचर्स

दोस्तों इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में बात की जाए तो आपको बता दे की Vivo कंपनी ने अपने Vivo V40 5G स्मार्टफोन मैं आपको 6.78 इंच की अमोलेड डिस्पले स्क्रीन दी है जो की 120hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ देखने को मिल जाती है। इसके साथ ही बेहतर परफॉर्मेंस के लिए Qualcomm Snapdragon प्रोसेसर भी दिया है।

108MP बैक कैमरा के साथ लॉन्च हुआ Vivo का धाकड़ 5G स्मार्टफोन, देखे कीमत और फीचर्स

Vivo V40 5G स्मार्टफोन की कैमरा क्वॉलिटी

इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए वीवो कंपनी ने आपको 108 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा दिया है जिसके साथ 64 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड और 50 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस देखने को मिल जाता है। जबकि इसके साथ ही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 50 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है।

Vivo V40 5G स्मार्टफोन का बैटरी बैकअप

इसके अलावा पावर के लिए इस स्मार्टफोन में आपको 5000mAh की पावरफुल बैटरी दी है जो की 100 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

यह भी पढ़े:-   Oneplus का स्टाइलिश स्मार्टफोन, दमदार बैटरी के साथ फाडू कैमरा क्वालिटी देखे कीमत

Vivo V40 5G स्मार्टफोन की कीमत

दोस्तों बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपको बता दे कि भारतीय टेक्नोलॉजी मार्केट में वीवो कंपनी ने अपने Vivo V40 5G स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत करीब 23999 रखी है।

Exit mobile version