मार्केट में तहलका मचाने आ गया Vivo का धाकड़ स्मार्टफोन, जानिए क्या है?इसकी कीमत

नमस्कार दोस्तों आप सभी को बता दे कि यूं तो भारतीय मार्केट में बहुत से स्मार्टफोन मौजूद है लेकिन आज हम आपको जी स्मार्टफोन के बारे में बताने वाले हैं। उसका नाम Vivo V26 Pro है। दोस्तों आपको बता दे कि Vivo ने हाल ही में अपने यूजर्स के लिए से लांच किया है। अगर आप भी अपने लिए एक बजट फ्रेंडली 5G स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो वीवो का यह शानदार स्मार्टफोन आपके लिए बहुत ही बेस्ट ऑप्शन साबित होने वाला है। तो चलिए आपको भी इसके बारे में पूरी जानकारी बताते हैं।

यह भी पढ़िए :-  Oppo की छुट्टी करने बाजार में आया नया POCO M6 Pro 5G ,जाने क्या है लेटेस्ट फीचर्स

Vivo V26 Pro स्मार्टफोन फीचर्स

तो चलिए अब सबसे पहले बात करते हैं इसके फीचर्स की आपको बता दे कि ViVo ने अपने Vivo V26 Pro स्मार्टफोन में आपको 6.7 इंच का फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले स्क्रीन दी गई है. जबकि प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में Qualcomm Snapdragon 870 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया है.

मार्केट में तहलका मचाने आ गया Vivo का धाकड़ स्मार्टफोन, जानिए क्या है?इसकी कीमत

 Vivo V26 Pro कैमरा सेटअप

बात करें इसके कैमरा क्वालिटी की तो Vivo V26 Pro स्मार्टफोन में आपको 64 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा और 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा व्हाइट सेंसर के साथ 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर देखने को मिल जाता है। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए चलाया वह वाली इस मेगापिक्सल का शानदार फ्रंट कैमरा मौजूद है।

Vivo V26 बैटरी

इसके अलावा इस Vivo V26 Pro स्मार्टफोन में आपको पावर के लिए 5000माह की दमदार बैटरी और चार्जिंग के लिए 65 वाट का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी देखने को मिल जाता है।

यह भी पढ़िए :- New Toyota Rumion :26Km माइलेज के साथ पावरफुल फीचर्स,जाने कीमत

 Vivo V26 कीमत

अगर बात करें इसकी कीमत की तो Vivo V26 स्मार्टफोन की भारतीय मार्केट में शुरुआती कीमत सिर्फ 20000 रुपए रखी गई है।

Exit mobile version