DSLR को मिट्टी में मिला देगा Vivo का दमदार स्मार्टफोन, HD क्वालिटी के साथ तगड़े फीचर्स, जाने कीमत

DSLR को मिट्टी में मिला देगा Vivo का दमदार स्मार्टफोन, HD क्वालिटी के साथ तगड़े फीचर्स, जाने कीमत जैसा की आप सभी जानते ही होंगे की भारतीय बाजार में स्मार्टफोन्स की डिमांड काफी बढ़ गई है। ऐसी बात को ध्यान में रखते हुए कंपनियां बाजार में बेहतरीन स्मार्टफोन्स पेश कर रही हैं। इसी बिच में मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo ने भी अपना धांसू Vivo X90 Pro स्मार्टफोन बाजार में लॉन्च कर दिया है। इस शानदार स्मार्टफोन में आपको बेहतरीन कैमरा क्वालिटी के साथ दमदार बैटरी देखने को मिल जाती है।

यह भी पढ़े:-  New Hero Passion Pro के बढ़िया डिजाइन पावरफुल इंजन और टॉप फीचर्स से करेगी मार्केट पर कब्ज़ा

Vivo X90 Pro स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स

आपको इस फोन में 6.78 इंच की AMOLED डिस्प्ले देखने को मिल जाता है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। आपको बता दे की ये डिस्प्ले ना केवल आपको स्मूथ स्क्रॉलिंग का अनुभव कराएगी बल्कि आपकी आंखों को भी नीली रोशनी (Blue Rays) जैसी हानिकारक किरणों से बचाएगी।

DSLR को मिट्टी में मिला देगा Vivo का दमदार स्मार्टफोन, HD क्वालिटी के साथ तगड़े फीचर्स, जाने कीमत

Vivo X90 Pro स्मार्टफोन की शानदार कैमरा क्वालिटी

आपको इस फोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसरदिया गया है जो कि Sony IMX 989 1 इंच का है। साथ ही इसका दूसरा कैमरा भी 50 मेगापिक्सल Sony IMX758 सेंसर के साथ देखने को मिल जाता है और तीसरा कैमरा 12 मेगापिक्सल का है

Vivo X90 Pro स्मार्टफोन की दमदार बैटरी

Vivo X90 Pro में आपको 4,870mAh की दमदार बैटरी देखने को मिल जाती है जो कि 120 वाट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है, आपको बता दे की इस फोन को फूल चार्ज होने के लिए 15 मिनट में ही फोन को फुल चार्ज करने में सक्षम है।

यह भी पढ़े:-  Rajdoot 2024 के अपकमिंग बाइक मे मिलेंगे एक से एक फीचर्स और दमदार इंजन

Vivo X90 Pro स्मार्टफोन की कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे की Vivo X90 Pro स्मार्टफोन की कीमत की तो इसके 8GB रैम + 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत ₹59,689 देखने को मिलने वाली है।

Exit mobile version