जहरीले फीचर्स के साथ प्रीमियम लुक में आएगी Volkswagen की नयी कार, जानिए कीमत की जानकारी

दोस्तों भारती मार्केट में लगातार फोर व्हीलर गाड़ियों की डिमांड को बढ़ता देख Volkswagen कंपनी के द्वारा अपनी एक बहुत ही पावरफुल SUV को लॉन्च करने का तय किया गया है और आपको बता दे कि Volkswagen Taigun Car आपको बहुत ही पावरफुल फीचर्स और लग्जरी लुक के साथ मिलने वाली है। चलिए दोस्तों इस आर्टिकल में हम आपको इसके बारे में संपूर्ण जानकारी देते हैं।

यह भी पढ़िए :-  Oppo की छुट्टी करने बाजार में आया नया POCO M6 Pro 5G ,जाने क्या है लेटेस्ट फीचर्स

दोस्तों सबसे पहले तो हम आपको बता दे की शानदार फोर व्हीलर के अंदर आपको 10.1 इंच वाला टच स्क्रीन इंपॉर्टेंट सिस्टम मिलने वाला है जो की वायरलेस एंड्रॉयड और एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी के साथ आएगा। वहीं दूसरी और इसके अंदर आपको एक और 8 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट प्लास्टर मिलता है जो की कर टेक्नोलॉजी और लग्जरी सनरूफ के साथ ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल फीचर्स को प्रदान करता है। बात करें सेफ्टी की तो यह आपको 6 एयरबैग के साथ मिलने वाली है।

जहरीले फीचर्स के साथ प्रीमियम लुक में आएगी Volkswagen की नयी कार, जानिए कीमत की जानकारी

दोस्तों वहीं पर दूसरी और इसमें आपको एक पावरफुल इंजन का इस्तेमाल भी देखने को मिल जाता है जो कि आपको 1.5 लीटर वाले टर्बो पैट्रोल इंजन के साथ मिलेगी और इसके अंदर आपको 1 लीटर के टर्बो पैट्रोल इंजन का इस्तेमाल भी देखने को मिल जाता है। वहीं पर अगर हम मिलेगे की बात करें तो यह काफी बढ़िया माइलेज निकाल कर देने वाली है जो की मैनुअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आएगी।

यह भी पढ़िए :- New Toyota Rumion :26Km माइलेज के साथ पावरफुल फीचर्स,जाने कीमत

अगर आप भी भारतीय मार्केट में आने वाली इस अपकमिंग कार को खरीदने की सोच रहे हैं। तो दोस्तों आपको बता दे कि भारत में यहां फोर व्हीलर गाड़ी आपको लगभग 11.70 लाख रुपए की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत के साथ मिलेगी। वहीं पर इसकी बढ़ाते वेरिएंट की डिमांड के साथ इसके टॉप वैरियंट की कीमत 20 लख रुपए तक जाने वाली है। इसमें आपको तरह-तरह के वेरिएंट में भी मिलेंगे।

 

Exit mobile version