इंदिरा गांधी वार्ड में बनेगी डब्लूबीएम रोड, महापौर प्रीति संजीव सूरी ने वार्ड वसियों को विकास कार्य की दी सौग़ात

कटनी। शहर विकास को लेकर लगातार अग्रसर महापौर प्रीति संजीव सूरी ने आज दिनांक 21 जुलाई 2024 को इंदिरा गांधी वार्ड में वर्षों से लंबित सड़क की मांग को पूरा करते हुए 9 लाख की लागत से बनने वाली डब्ल्यूबीएम रोड निर्माण का मार्ग प्रशस्त कर दिया।

वर्षों से लंबित रोड की समस्या का निराकरण करते हुए महापौर श्रीमती सूरी ने लगभग 9 लाख की लागत से बनने वाली डब्लूबीएम रोड का भूमिपूजन वार्ड के वरिष्ठ नागरिक कनछेदी लाल से करवाया। सड़क निर्माण का भूमि पूजन करवाने पहुंची महापौर प्रीति संजीव सूरी ने स्थानीय नागरिकों से चर्चा करते हुए उन्हें अस्वस्थ किया कि क्षेत्र में मौजूद समस्याओं को लेकर लगातार प्रयास जारी हैं।

चरणबद्ध तरीके से शहर के सभी वार्डों में विकास के कार्य कराए जा रहे हैं भाजपा शासन में सांसद वीडी शर्मा का भी लगातार सहयोग से विकास कार्यों को गति प्रदान मिल रही है ।

इस दौरान स्थानीय पार्षद ओमप्रकाश बल्ली सोनी, एमआईसी सदस्य डॉ रमेश सोनी,मण्डल अध्यक्ष अभिषेक ताम्रकार,संतोष पटेल,अनिल सिंह भट्टू,उपयंत्री अश्वनी पांडेय के साथ स्थानीय महिलाओं का समूह एवं अन्य जनों की उपस्थिति रही।

 

लालबहादुर शास्त्री वार्ड में कायाकल्प अन्तर्गत 1 करोड़ की लागत से बन रही रोड का महापौर ने किया निरीक्षण

महापौर सूरी द्वारा लालबहादुर शास्त्री वार्ड मुख्य मार्ग पर पहुँच कर कायाकल्प अन्तर्गत 1 करोड़ की लागत से बन रही सीसी सड़क का औचक निरीक्षण किया निरीक्षण के दौरान स्थानीय जनों से मिल चर्चा कर विकास कार्य की शुभकामनाएँ दी साथ ही संबंधित उपयंत्री को सड़क निर्माण कार्य को गुणवत्ता पूर्वक समय सीमा में करने हेतु निर्देशित किया।इस दौरान स्थानीय पार्षद सरला मिश्रा रमेश सोनी, शिब्बू साहू,अभिषेक ताम्रकार,अनिल सिंह भट्टू,उपयंत्री पवन श्रीवास्तव की उपस्थिति रही।

Exit mobile version