ये क्या! पेश हुआ ऑटोमोबाइल सेक्टर में Tata Punch का नया वर्जन, धमाकेदार माइलेज के साथ मिलेगा आकर्षक लुक

दोस्तों आप सभी तो जानते ही है कि भारत के ऑटोमोबाइल सेक्टर में टाटा कंपनी कितनी फेमस है और इसकी फोर व्हीलर गाड़ियां ग्राहकों को काफी ज्यादा पसंद आती है इसके पीछे का मुख्य कारण है यह है कि टाटा कंपनी अपनी कारों में बेहतरीन डिजाइन और आकर्षक लोग के साथ बेस्ट फीचर्स प्रदान करती हैं। वहीं पर टाटा पांच जो कि टाटा की फेमस कर है इसका नया वर्जन फिर एक बार पेश हुआ है। चलिए इसके बारे में जानते हैं।

यह भी पढ़िए :- New Toyota Rumion :26Km माइलेज के साथ पावरफुल फीचर्स,जाने कीमत

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे की टाटा कंपनी की तरफ से आने वाली इस शानदार न्यू मॉडल टाटा पांच के अंदर सभी ग्राहकों को बहुत ही बढ़िया और बुलडोजर इंजन मिलता है जिसके लिए इसमें 1199 सीसी के इंजन का इस्तेमाल किया गया है और इसकी क्षमता 6000 आरपीएम पर 86.63 bhp की मैक्सिमम पावर जेनरेट करने की है और इसी के साथ अगर हम इस गाड़ी के माइलेज की बात करें तो यह आपको 18 से 26 किलोमीटर का माइलेज देने में सक्षम होगी।

ये क्या! पेश हुआ ऑटोमोबाइल सेक्टर में Tata Punch का नया वर्जन, धमाकेदार माइलेज के साथ मिलेगा आकर्षक लुक

दोस्तों इसी के साथ अगर हम टाटा कंपनी की ओर से आने वाली शानदार कर के फीचर्स की बात करें तो सबसे पहले तो इसमें ग्राहक की पूरी सेफ्टी का ध्यान रखा गया है जिसके लिए एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम और सेंट्रल लॉकिंग के साथ पावर डोर लॉक्स और चाइल्ड सेफ्टी लॉक जैसे फीचर्स मिलते हैं और इसी के साथ इस दो और पर की सेफ्टी और पैसेंजर एयरबैग के साथ ड्राइवर की सेफ्टी से लेंस किया गया है।

यह भी पढ़िए :-  Oppo की छुट्टी करने बाजार में आया नया POCO M6 Pro 5G ,जाने क्या है लेटेस्ट फीचर्स

दोस्तों टाटा कंपनी की जाकर पूरी तरीके से सेफ एंड सिक्योर है जो की ग्राम को काफी ज्यादा पसंद आएगी और बात करें इसकी कीमत की तो इसकी एक से शोरूम कीमत लगभग 6 लख रुपए से 630000 तक हो सकती है और वहीं पर इसकी ऑन रोड कीमत आते-आते 8 लाख से 10 लख रुपए तक जा सकती हैं। वहीं पर आप इसे 15719 रुपए की प्रति महीने EMI ऑप्शन के साथ भी ले सकते हैं।

Exit mobile version