Automobile

क्यू इतनी भिड़ मची है i phone 15 pro के लिए क्या खाश बात है इस स्मार्टफोन मे

क्यू इतनी भिड़ मची है i phone 15 pro के लिए क्या खाश बात है इस स्मार्टफोन मे

क्यू इतनी भिड़ मची है i phone 15 pro  के लिए क्या खाश बात है इस स्मार्टफोन मे देश और दुनिया में आईफोन की दिवानगी की इतनी ज्यादा बढ़ गई है, कि लो इसको खरीदने के लिए के लिए प्रयास करते रहते हैं। तो वही एक चीयनीज फोन मेकर कंपनी ने आईफोन जैसा मॉडल लांच कर दिया है। जिससे आप यकीन भी नहीं कर पाएंगे कि आईफोन है कि चीनी कंपनी के द्वारा बनाया गया स्मार्टफोन। तो चलिए आपको इस इसके बारे में पता नहीं बताते हैं।

क्यू इतनी भिड़ मची है i phone 15 pro  के लिए क्या खाश बात है इस स्मार्टफोन मे

आईफोन की कीमत कितनी ज्यादा है कि जिससे हर कोई नहीं खरीद सकता है। लेकिन ग्राहकों में आईफोन जैसा स्मार्टफोन चहते रहता है। तो वहई चाइनीस टेक कंपनी ZTE ऐसा ही किया है। कंपनी ने Axon 60 लाइनअप के नए डिवाइसेज Axon 60 और Axon 60 Lite अपने दो स्मार्टफोन को आईफोन 15 प्रो मॉडल जैसे लॉन्च की है।

5G रंगीन दुनिया में अपना जलवा दिखाने आ गया Vivo का जबरदस्त स्मार्टफोन, जानिए क्या है इसकी कीमत

जो ग्राहक ज्यादा कीमत की वजह से आईफोन नहीं खरीद पा रहा है तो आप सस्ते कीमत पर आईफोन जैसे लुक और डिजाइन में यह स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं।

सिर्फ इतनी सी है कीमत iphone 15 pro

कंपनी नए Axon 60 लाइनअप को मैक्सिको देश में उतारा है, जिससे इनकी कीमत 3,699 मैक्सिको पेसो (करीब 18,200 रुपये) और 2,999 मैक्सिको पेसो (करीब 14,750 रुपये) रखी गई है।

कैमरा सेटअप

कंपनी ने दोनों फोन को आईफोन जैसे डिजाइन और बैक पैनल बनाया है, जिसमें चौकोर कैमरा आईलैंड के साथ पेश किया गया है। इस मॉड्यूल पर तीन सेंसर्स वाला कैमरा ठीक 15 Pro मॉडल्स के सेटअप लगाया है।

DSLR की बोलती बंद कर देंगे Vivo का अमेजिंग कैमरा क्वालिटी वाला 5G स्मार्टफोन, जाने कीमत और फीचर्स 

क्यू इतनी भिड़ मची है i phone 15 pro  के लिए क्या खाश बात है इस स्मार्टफोन मे

ZTE Axon 60 में बीच में पंच-होल कटआउट दिया गया है।फोन में 6.72 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले दिया गया है और वहीं Lite मॉडल में 6.6 इंच स्क्रीन HD+ रेजॉल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। दोनों ही डिवाइसेज में 50MP मेन कैमरा मिलता है। स्टैंडर्ड मॉडल में 2MP मैक्रो सेंसर और डेप्थ सेंसर जैसी खासियत जोड़ी गई है।

तो वही ZTE Axon 60 Lite में 50MP मेन सेंसर के साथ 2MP डेप्श सेंसर और AI यूनिट दिया है। दोनों ही डिवाइसेज में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए क्रम से 32MP और 8MP सेल्फी कैमरा दिया गया है। पहले फोन में Unisoc T616 और Unisoc T606 प्रोसेसर मिलते हैं। दोनों स्मार्टफोन में 5000mAh बैटरी 22.5W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस किया गया है।

घर बैठे इस काम को कर महीने के कमाए रूपये जाने क्या है काम और आवेदन प्रक्रिया

Related Articles

Back to top button