अरे वाह! इतनी सी कीमत में मिलेगी शानदार इलेक्ट्रिक साइकिल, बच्चो के लिए रहेगी बेस्ट ऑप्शन

अरे वाह! इतनी सी कीमत में मिलेगी शानदार इलेक्ट्रिक साइकिल, बच्चो के लिए रहेगी बेस्ट ऑप्शन नमस्कार दोस्तों आज के इस समाचार में हम खासकर छोटे बच्चों और चाहे तो कॉलेज जाने वाले लड़के और लड़कियों के लिए एक बहुत ही शानदार इलेक्ट्रिक साइकिल की जानकारी लेकर आ गए हैं जो कि आपको नॉरमल साइकिल के बदले बहुत सारे तगड़े फीचर्स प्रदान करती है और यह आपको 100 किलोमीटर की रेंज देने में सक्षम होने वाली है। इसे आप अपने रोजाना इस्तेमाल के लिए आसानी से खरीद सकते हैं तो चलिए इसके बारे में जानते हैं।

अरे वाह! इतनी सी कीमत में मिलेगी शानदार इलेक्ट्रिक साइकिल, बच्चो के लिए रहेगी बेस्ट ऑप्शन

इस स्कूटर के बारे में

दोस्तों सबसे पहले तो हम आपको बता दें कि इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम Nexzu Bazinga है जो कि अपने लिथियम आयन बैटरी के साथ आती है और इसे चार्ज होने के लिए भी मात्र तीन से चार घंटे का समय लगता है और इसकी खास बात यह है कि इसका कुल भार मात्र 15 किलोग्राम है जिसे आप आसानी से खरीद सकते हैं।

also read: –इत्तु सी कीमत में अपने घर ले जाए Maruti Suzuki grand vitara 7-सीटर कार

इस सकती से मिलने वाली रेंज

दोस्तों इसी के साथ आपको बता दे कि आपके बच्चों के लिए यह शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर बहुत खास होने वाली है क्योंकि इसके अंदर आपको बहुत ही जबरदस्त रेंज भी मिल जाती है जिसके तहत आपको इसमें लगाई गई बैटरी से 100 किलोमीटर की रेंज प्रदान की जाती है और यह रिमूवेबल यानी डिटैचेबल रूप के साथ आती है।

अरे वाह! इतनी सी कीमत में मिलेगी शानदार इलेक्ट्रिक साइकिल, बच्चो के लिए रहेगी बेस्ट ऑप्शन

क्या है इसकी कीमत

तो दोस्तों अगर आप भी इस शानदार इलेक्ट्रिक साइकिल को खरीदने की सोच रहे हैं तो हम आपको बता दें कि इसकी कीमत भी काफी बढ़िया है जिससे कि आप मार्केट से मात्र 49445 रुपए में खरीद सकते हैं और वहीं पर अगर हम इसके हाई स्पीड मॉडल वाले वेरिएंट की कीमत की बात करें तो यहां आपको ₹51 525 रुपए में मिलती है जिसे आप बुकिंग करके खरीद सकते हैं और आपको बता दे कि यह जल्द ही आने वाले महीने में बिक्री के लिए उपलब्ध हो जाएगी।

also read: –जून की गर्मी से बचने के लिए घर लाये एक दम कम से कम दाम मे Air Conditioner यहा मिल रहा एक दम भारी डिसकाउंट

Exit mobile version