Automobile

उच्च प्रदर्शन के साथ कम कीमत में लॉन्च Yamaha Fascino Scooter, 113 सीसी इंजन के साथ मिलेंगे ब्रांडेड फीचर्स

Yamaha Fascino Scooter: दोस्तों आज की इस ऑटोमोबाइल समाचार में हम आपके लिए यामाहा कंपनी के बेहतरीन गाड़ी के बारे में जानकारी लेकर आ चुके हैं क्योंकि बहुत ही बढ़िया फीचर्स के साथ आती है तथा दोस्तों इसमें 113cc का इंजन देखने को मिलता है। जिसमें माइलेज कभी अच्छा ऑप्शन दिया जाता है और दोस्तों आरामदायक सवारी के साथ या किसी भी प्रकार की सड़कों पर चलने में सक्षमहोने वाला है। तो यदि आप इस शानदार गाड़ी को लेते हैं तो आपके लिए काफी अच्छा ऑप्शन होगा और इस गाड़ी में और जानकारी प्राप्त करने के लिए हमारे साथ ही समाचार के साथ अंतर्गत बने रहिए और इसके बारे में विस्तार से जानकारी प्राप्त करें।

Also read : ब्रांडेड फीचर्स और आकर्षक डिजाइन के साथ मिलेगी Maruti Suzuki Baleno, जाने कितने का मिलेगा डिस्काउंट

दोस्तों की जानकारी के लिए बता दीजिए यामाहा कंपनी की तरफ से आने वाली है शानदार स्कूटर ग्राहकों को बहुत ज्यादा पसंद आती है जो की 113 सीसी के सिंगल सिलेंडर इंजन के साथ मिलते हैं तथा इसके अंदर 7.1 के साथ 8.01 न्यूटन मीटर की पावर देखने को मिलती है। इस गाड़ी की आरामदायक सेट आपको लंबे सफर पर थकान नहीं होने देती है जो की इस सेगमेंट में आने वाली बेस्ट स्कूटर मानी जाती है.

उच्च प्रदर्शन के साथ कम कीमत में लॉन्च Yamaha Fascino Scooter, 113 सीसी इंजन के साथ मिलेंगे ब्रांडेड फीचर्स

दोस्तों यदि हम यामाहा कंपनी की इस हाइब्रिड स्कूटर में मिलने वाले बेस्ट फीचर्स की बात करें तो आपको बता दे कि पिछले मॉडल से कैसे बेहतरीन फीचर्स इसमें आपको देखने को मिलेंगे जो की एलइडी हैडलाइट के साथ टैबलेट में आती है तथा डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंट्रोल के साथ मोबाइल चार्जिंग सॉकेट और अंदर सिटी स्टोरेज के साथ इसमें आपको डिस्क ब्रेक की सुविधा के साथ कई सारे बेस्ट फीचर्स आपको मिलेंगे जो की रियल में भी आती है।

Also read  : बेहतरीन स्पेसिफिकेशंस के साथ कम कीमत में मिलेगा Oppo Find X8 , हाल ही में हुआ लॉन्च

दूसरे राजा पीछे स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इसमें कई सारे मल्टीपल कलर ऑप्शन दिए जाते हैं इसमें ग्राहक अपनी पसंद के अनुसार इसे कई सारे विकल्पों में चुन सकता है और इसकी कीमत की बात करें तो 90 से लेकर 100000 रुपए के बजट के बीच इसकी कीमत आने वाली है जहां पर काफी अच्छे फीचर्स इस गाड़ी में आपको देखने को मिलते हैं।

Related Articles

Back to top button