Yamaha MT 15 V2 बाइक : धांसू लुक और 155cc पावरफूल इंजन के साथ नए अवतार में लॉन्च होगी, Yamaha MT 15 V2 बाइक, जाने क्या होगा कीमत

Yamaha MT 15 V2 बाइक : धांसू लुक और 155cc पावरफूल इंजन के साथ नए अवतार में लॉन्च होगी, Yamaha MT 15 V2 बाइक, जाने क्या होगा कीमत, नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका आज के हमारे इस नए आर्टिकल में दोस्तों अगर आप भी इन दिनों में अपने लिए एक स्टाइलिश लुक बाइक खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो आपको बता दे कि Yamaha कंपनी ने हाल ही में अपने कम बजट वाले यूजर्स के लिए एक स्टाइलिश लुक बाइक भारतीय ऑटो सेगमेंट में लॉन्च की है। जिसका नाम Yamaha MT 15 V2 बाइक है। तो लिए आपको भी इसके बारे में पूरी जानकारी विस्तार से बताते हैं।

also read: – EMI पर मिल रहा जबरदस्त ऑफर के साथ Realme P1 का 5G स्मार्टफोन नए फीचर्स और लुक के साथ

Yamaha MT 15 V2 बाइक के फीचर्स

दोस्तों अब इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में बात की जाए तो आपको बता दे कि आम कंपनी ने अपनी नई Yamaha MT 15 V2 बाइक मैं आपको मुख्य रूप से डिजिटल स्पीडोमीटर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, एलईडी हेडलाइट, टेल लाइट, फ्रंट और रियर में डिस्क ब्रेक, एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम, ट्यूबलेस टायर, कंफर्टेबल सीट, डिजिटल क्लस्टर जैसे काफी सारे एडवांस से फीचर्स दिए हैं।

Yamaha MT 15 V2 बाइक : धांसू लुक और 155cc पावरफूल इंजन के साथ नए अवतार में लॉन्च होगी, Yamaha MT 15 V2 बाइक, जाने क्या होगा कीमत

Yamaha MT 15 V2 बाइक का पावरफुल इंजन

किसी के साथ हम बात करें इसमें मिलने वाले इंजन की तो आपको बता दे की यामाहा कंपनी ने बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इस बाइक में आपको 155cc का सिंगल सिलेंडर लिक्विड कूल्ड पावरफुल इंजन दिया है जो की है इंजन 10000 RPM पर 8.1 BHP की अधिकतम पावर और 7500 RPM पर 14.1 N। का टॉर्क जनरेट करने की शक्ति रखता है।

read more- इंडियन ऑटो मार्केट में पेश हुई Toyota की चार्मिंग लूक 7 सीटर New Toyota Rumion, जानिए क्या है? इसकी कीमत

Yamaha MT 15 V2 बाइक की कीमत

अब रही बात इसके कीमत की तो आपको बता दे की यामाहा कंपनी ने भारतीय ऑटो सेगमेंट में अपनी नई Yamaha MT 15 V2 बाइक की एक्स शोरूम कीमत करीब 2 लाख रुपए आस-पास रखी है।

Exit mobile version