Automobile

Yamaha R15 का मार्केट हिलाने आ गई New KTM 390 Duke बाइक, बुलडोजर पावर इंजन के साथ मिलेंगे टावर तोड़ फीचर्स

Yamaha R15 का मार्केट हिलाने आ गई New KTM 390 Duke बाइक, बुलडोजर पावर इंजन के साथ मिलेंगे टावर तोड़ फीचर्स, नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका आज के हमारे इस नए लेख में दोस्तों अगर आप भी इन दिनों में अपने लिए कॉलेज जाने के लिए एक लग्जरी बाइक खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपको बता दे की KTM कंपनी ने अपने यूजर्स के लिए हाल ही में भारतीय ऑटो सेगमेंट में अपना नया मॉडल पेश किया है। जिसका नाम New KTM 390 Duke बाइक रखा है। तो चली जानते उसके बारे में पूरी जानकारी विस्तार से…

कंटाप लुक के साथ टाटा पंच को जबरदस्त टक्कर देने लॉन्च हुई Maruti Suzuki XL6 ,तगड़े इंजन के साथ मिलेंगे तूफानी फीचर्स

New KTM 390 Duke बाइक के फीचर्स

दोस्तों अब इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में बात की जाए तो आपको बता दे की कंपनी ने New KTM 390 Duke बाइक मैं आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, साइड इंडिकेटर, साइड स्टैंड, आरामदायक सीट, एलॉय व्हील, जैसे काफी सारे आधुनिक टेक्नोलॉजी वाले फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

Yamaha R15 का मार्केट हिलाने आ गई New KTM 390 Duke बाइक, बुलडोजर पावर इंजन के साथ मिलेंगे टावर तोड़ फीचर्स

New KTM 390 Duke बाइक का पावरफुल इंजन

अब बात करें इसमें दिए गए इंजन के बारे में तो आपको बता दे की केटीएम बाइक निर्माता कंपनी ने अपनी New KTM 390 Duke बाइक मैं आपको बेहतर परफॉर्मेंस के लिए 390 सीसी का बाहुबली इंजन दिया है जो किया इंजन 14.25 BHP की अधिकतम पावर पर 39 NM का पिक टॉर्क जनरेट करने की शक्ति रखता है।

नौजवान युवाओं के दिल पर राज करने आई Royal Enfield Guerrilla 450, जानिए क्या है? इसके खास फीचर्स

New KTM 390 Duke बाइक की कीमत

अब बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपको बता दे की केटीएम बाइक निर्माता कंपनी ने अपनी New KTM 390 Duke बाइक कि भारतीय ऑटो सेगमेंट में एक्स शोरूम की मतलब 3.11 लाख रुपए के आसपास तय की है।

Related Articles

Back to top button