Automobile

किलर लुक से बाजार में तहलका मचा रही Yamaha R15 V4 ,जाने क्या है खास फीचर्स

किलर लुक से बाजार में तहलका मचा रही जाने क्या है खास फीचर् आजकल समय में सभी लोगो की पसंद बदल चुकी है कहने का मतलब यह है की सभी लोगो को अलग अलग प्रकार की गाड़िया पसंद आने लगी है जिसमे की लोगों को स्पोर्ट्स बाइक पसंद होता है. काफी लोग गाड़ी के फीचर्स से इसे काफी पसंद कर रहे है. यह गाड़ी है New Yamaha R15 V4 है. इस गाड़ी के बारे में आगे दिया हुआ है जिसे की आप ध्यान से पढ़िए .

किलर लुक से बाजार में तहलका मचा रही Yamaha R15 V4 ,जाने क्या है खास फीचर्स

आखरी क्यों की जा रही यह गाड़ी इतनी अधिक पसंद

हमारे देश में गाड़ियों को इस लिए भी इतना अधिक पसंद किया जाता है क्योकि इसे सभी लोग अलग अलग नजरिये से देखते है जिस प्रकार कोई वास्तु को खरीदते वक्त इस बाइक का लुक और माइलेज काफी ज्यादा जबरदस्त है. ऐसे में अगर आप इस बाइक को लेना चाहते है तो ये खबर आपके काम आ सकती है. चलिए आपको इस के बारे में बताते है.

यह भी पढ़े:-  कम बजट वाले लोगो के लिए लिए शानदार मौका जबरदस्त कार Maruti Dzire हुई बहुत ही सस्ती ,लपक कर ले यह डील

फीचर्स

इस गाड़ी की फीचर्स की बात की जाए तो आपको बता दे गाड़ी में ड्यूल चैनल एबीएस, बाय-फंक्शनल एलईडी (क्लास डी) हेडलाइट, एलईडी पोज़िशन लाइट, एलईडी टेललाइट, वीवीए इंडिकेटर, डिजिटल टैकोमीटर जैसे स्मार्ट फीचर्स दिए गए है. इन सब के साथ ही साथ आपको इस में फ्यूल मीटर, वाय-कनेक्ट (स्मार्टफोन ब्लूटूथ कनेक्टिविटी), ड्यूल हॉर्न, गियरबॉक्स पोज़िशन इंडिकेटर, क्विकशिफ्टर, और ट्रेक्शन कंट्रोल सिस्टम जैसे लक्जरी फीचर्स दिए गए हैं

किलर लुक से बाजार में तहलका मचा रही Yamaha R15 V4 ,जाने क्या है खास फीचर्स

Yamaha R15 V4 की कीमत

जब भी कोई व्यक्ती अगर गाड़ी को खरीदने के लिए सोचता है सबसे पहले उस गाड़ी की कीमत के बारे में जरूर सोचता है तो आपको बता दे की i Yamaha R15 V4 के बेस वेरिएंट की कीमत की 1.82 लाख रुपये के आस पास हो सकती है. ये कीमत ऑन रोड कीमत है. वही इस बाइक के टॉप मॉडल की कीमत Yamaha 1,97,939 रुपयेके आस पास हो सकती है. ये कीमत भी ऑन रोड है.

यह भी पढ़े:-  New Maruti Alto 800 मारुती के इस कार के सामने हुंडई क्रेटा भी फैल देखे क्या हुए बदलाव

.

Related Articles

Back to top button