उच्च प्रदर्शन क्षमता वाले इंजन के साथ मिलेगी Yamaha YZF-R15 bike, धांसू तकनीक के साथ मिलेगा स्पोर्टी लुक

Yamaha YZF-R15 bike : दोस्तों इस ऑटोमोबाइल समाचार में हम आपके लिए यामाहा कंपनी की जिस स्थान में बाइक की जानकारी लेकर आ चुके हैं वह गाड़ी हाईवे राइडर्स के लिए बहुत ही बढ़िया होने वाली है और इस गाड़ी के साथ आप यूट्यूब ब्लॉगिंग को भी शुरू कर सकते हैं जहां पर अच्छे-अच्छे व्यूज आपको देखने को मिलेंगे और गाड़ी में आपको 274 सीसी का पावरफुल इंजन देखने को मिलता है तो यह गाड़ी बहुत ही शानदार ऑप्शन ग्राहकों के लिए होने वाली है चलिए इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

Also read : आकर्षक डिस्प्ले डिजाइन के साथ बेहतरीन फीचर्स में मिल रहा Oppo A78 5G smartphone, क्लियर एक्सपीरियंस के साथ मिलेंगे बवाल फीचर्स 

उच्च प्रदर्शन क्षमता के साथ आने वाली इस शानदार बाइक के अंदर ग्राहकों के लिए 274. 42 सीसी का पावरफुल इंजन देखने को मिलता है. दोस्त आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह डुएल चैनल एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम जैसे सुविधा के साथ भी आता है जहां पर यह आपको कई सारी सुविधाओं से भी बताता है और इसमें आपको गिरने का खतरा कम बना रहता है जहां पर आप इस शानदार टॉप स्पीड के साथ भगा सकते हैं। इसी के साथ प्रति लीटर में इसमें आपको 21 से 22 किलोमीटर का माइलेज देखने को मिलता है जो की बहुत ही बढ़ियाविकल्प होगा।

उच्च प्रदर्शन क्षमता वाले इंजन के साथ मिलेगी Yamaha YZF-R15 bike, धांसू तकनीक के साथ मिलेगा स्पोर्टी लुक

दोस्तों अब बात आती है इसके फीचर्स की तो आपको बता दे की है इसके ब्रेक की सुविधा के साथ ट्यूबलेस टायर में आने वाली बाइक है जहां पर 4.75 इंच का एलईडी स्क्रीन आपको देखने को मिलता है और इसके माइलेज की तरह ही इस गाड़ी के अंदर फीचर्स में लेकर जहां पर फोन चार्ज करने के लिए मोबाइल चार्जिंग पोर्ट दिया जाता है और इसके साथ यह गाड़ी 177 किलोग्राम के वजन के साथ आती है।

Also read : यूट्यूब ब्लॉगिंग के लिए आज ही अपनी बनाएं Yamaha MT-15 Bike, एडवांस फीचर्स के साथ मिलेगा नया अवतार

तो साथियों यदि आपको यह मैन कंपनी की है बाइक पसंद है और आप इसे खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको बता दे की मार्केट में आने वाली इस गाड़ी की शुरुआती कीमत लगभग 186390 रुपए हैं। जहां पर आप इसे यदि यामाहा कंपनी के शोरूम से लेते हैं तो आपको इस पर किस्त प्लेन का लाभ भी मिल जाएगा जहां पर लगभग 8.75% तक का इंटरेस्ट रेट आपको देखने को मिलेगा और लगभग 30 महीना के लिए आपको किस्त प्लेन का लाभ दिया जाएगा।

Exit mobile version