नौजवान युवाओं के दिल की धड़कन बनने आई Yamaha की कंटाप लुक बाइक, कम कीमत में मिलेंगे यूनीक फीचर्स, देख कीमत

नौजवान युवाओं के दिल की धड़कन बनने आई Yamaha की कंटाप लुक बाइक, कम कीमत में मिलेंगे यूनीक फीचर्स, देख कीमत, नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका आज के हमारे इस नए समाचार में दोस्तों अगर आप भी इन दिनों में अपने लिए एक बजट फ्रेंडली लग्जरी लूक बाइक खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो आज हम आपके लेकर आ गए हैं, Yamaha यामाहा कंपनी की ओर से लांच की गई एक लग्जरी लुक बाइक जिसका नाम New Yamaha RX125 बाइक है। तो चलिए दोस्तों जानते इसके बारे में पूरी जानकारी विस्तार से…

मिडिल क्लास लोगों के बजट में लॉन्च हुई New Maruti Suzuki Ignis 2024, जानिए कितनी है? इसकी कीमत

New Yamaha RX125 बाइक के फीचर्स

दोस्तो इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में बात की जाए तो आपको बता दे की यामाहा कंपनी ने इस बाइक में आपको डिजिटल स्पीडोमीटर,डिजिटल ऑडोमीटर, साइड स्टैंड, आरामदायक सीट, ट्यूबलेस टायर, एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम, ब्रांडेड हेंडलबार, एलइडी लाइट, एलईडी टेल लाइट, जैसे काफी सारे ब्रांडेड फीचर्स देखने को मिल जाएंगे।

नौजवान युवाओं के दिल की धड़कन बनने आई Yamaha की कंटाप लुक बाइक, कम कीमत में मिलेंगे यूनीक फीचर्स, देख कीमत

New Yamaha RX125 बाइक का स्पेसिफिकेशन

इसके साथ ही Yamaha कंपनी ने इस बाइक में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए 125cc का एयर कूलर 4 स्ट्रोक पावरफुल इंजन दिया है, जो कि यह इंजन 10000 Rpm पर 14.8 Bhp की पावर और 8000 Rpm पर 11.5 Nm का टॉक देता है।

पापा की पारियों को अपना दीवाना बनाने आया Vivo Y78 5G स्मार्टफोन, 44W फास्ट चार्जर सपोर्ट के साथ मिलेंगे प्रीमियम फीचर्स

New Yamaha RX125 बाइक की कीमत

अब बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपको बता दे की यामा कंपनी ने भारतीय ऑटो सेगमेंट में अपनी New Yamaha RX125 बाइक की शुरुआती 100 शोरूम कीमत लगभग 1.30 लाख रुपए के आसपास रखी है।

Exit mobile version