ऑटोमोबाइल सेक्टर में बवाल मचाने आ रही Yamaha की न्यू बाइक, अपडेटेड फीचर्स के साथ मिलेगा बेस्ट डिजाइन

दोस्तों आप सभी तो जानती होंगे की 90 के दशक में सबसे ज्यादा चर्चा में चलने वाली बाइक New Yamaha RX100 थी जो कि आज के समय पर भी युवा पीढ़ी के द्वारा काफी ज्यादा पसंद की जाती है और इसके पीछे की खास वजह यह है कि लोगों को इसका साउंड काफी ज्यादा पसंद आता है। अब यामाहा कंपनी के द्वारा इसकी बढ़ती डिमांड के लिए कई सालों के बाद इसे फिर से अपडेट करके लॉन्च किया जा रहा है जिसकी अपडेट इस आर्टिकल में हम आपको देंगे।

Read Also: OnePlus को टक्कर देने आया 8000 mAh धांसू बैटरी वाला Redmi Note 13 Pro Max, 67 वॉट फास्ट चार्जिंग के साथ 128GB रैम

New Yamaha RX100 के फिचर्स

दोस्तों सर्वप्रथम हम आपको बता दे की यामाहा कंपनी की ओर से आने वाली यह अपडेटेड बाइक में ग्राहकों को काफी सारे नए टेक्नोलॉजी वाले एडवांस फीचर्स प्रदान किए जाने वाले हैं जिस्म की आपको डिजिटल स्पीडोमीटर और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ सेफ्टी के लिए डिस्क ब्रेक की सुविधा प्रदान की जाने वाली है। इसी के साथ इसमें आपको काफी अट्रैक्टिव लुक और डिजाइन भी मिल जाता है।

ऑटोमोबाइल सेक्टर में बवाल मचाने आ रही Yamaha की न्यू बाइक, अपडेटेड फीचर्स के साथ मिलेगा बेस्ट डिजाइन

New Yamaha RX100 का इंजन

दोस्तों वहीं पर अगर हम इसमें मिलने वाले इंजन क्वालिटी की बात करें तो यामाहा कंपनी अपनी आरएस 100 बाइक में ग्राहकों के लिए 98 सीसी वाला दो स्ट्रोक सिंगल सिलेंडर इंजन प्रदान करने वाली है जो की काफी पावरफुल होगा और इसे बेहतर बनाने के लिए कंपनी पांच स्पीड मैन्युअल गियर बॉक्स का ऑप्शन भी प्रदान करेगी।

Read Also: Yamaha RX100: मॉडर्न फीचर्स के साथ इतनी सी कीमत में Launch हुई Yamaha RX100 की धांसू बाइक

New Yamaha RX100 की कीमत

तो दोस्तों यदि आप भी इस शानदार बाइक की लॉन्चिंग को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित है तो आपको बता दे कि यह बाइक जल्द ही 2024 के अंत में या 2025 की शुरुआत में भारतीय बाजारों में पेश हो जाएगी और बात करें इसकी कीमत की तो यह बाइक आपको संभावित तौर पर 1.50 लाख रुपए के आसपास मिलने वाली है। जो कि युवाओं की पहली पसंद बनने वाली है।

Exit mobile version