युवाओं को अपना दीवाना बनाएंगी Yamaha की New Yamaha RX100 बाइक, जाने क्या? होगी इसकी प्राइस

युवाओं को अपना दीवाना बनाएंगी Yamaha की New Yamaha RX100 बाइक, जाने क्या? होगी इसकी प्राइस, नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका आज के हमारे इस नए आर्टिकल में दोस्तों अगर आप भी इन दिनों में अपने लिए एक लग्जरी बाइक खरीदने का विचार कर रहे हैं, तो आज हम आपके लिए लेकर आ गए हैं, यामाहा कंपनी की ओर से लॉन्च की गई एक शानदार बाइक जिसका नाम New Yamaha RX100 बाइक है। तो चलिए दोस्तों जानते हैं इसके बारे में पूरी जानकारी विस्तार से…

यह भी पढ़िए :-  अधिक माइलेज और झक्कास फीचर्स के साथ Bajaj की धांसू बाइक, देखे कीमत 

New Yamaha RX100 बाइक के फीचर्स

दोस्तों ऑफिस में मिलने वाले फीचर्स के बारे में बात की जाए तो आपको बता की यामाहा कंपनी ने अपनी New Yamaha RX100 बाइक मैं आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, डिजिटल टीवी मीटर, साइड स्टैंड, कंफर्टेबल सीट, एलईडी हेडलाइट, एलईडी टैल लाइट, ब्रांडेड हेंडलबार, ड्रम ब्रेक, जैसे काफी सारे ब्रांडेड फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

युवाओं को अपना दीवाना बनाएंगी Yamaha की New Yamaha RX100 बाइक, जाने क्या? होगी इसकी प्राइस

New Yamaha RX100 बाइक का पावरफुल इंजन

दोस्तों बीच में मिलने वाले इंजन के बारे में बात की जाए तो आपको बताते की यामाहा कंपनी ने अपनी नई लग्जरी बाइक में आपको एक बाहुबली पावर वाला इंजन दिया है, जो किया इंजन 50 किलोमीटर तक का तगड़ा माइलेज देने में सक्षम है।

यह भी पढ़िए :- जबरदस्त रेंज के साथ घर लाएं Ola Roadster Pro , बिना पेट्रोल के सड़कों पर मचा रही तहलका

New Yamaha RX100 बाइक की कीमत

दोस्तों बात करें यामाहा की इस लग्जरी बाइक की कीमत की तो आपको बताती कि भारतीय ऑटो सेगमेंट में यामाहा कंपनी ने अपनी New Yamaha RX100 बाइक की ऑन रोड कीमत करीब 1.20 लाख रुपए रखी है।

Exit mobile version