Automobile

KTM की पुंगी बजाने आई Yamaha की रापचिक लूक बाइक, कम कीमत में देंगी तगड़ा माइलेज, देखे कीमत

KTM की पुंगी बजाने आई Yamaha की रापचिक लूक बाइक, कम कीमत में देंगी तगड़ा माइलेज, देखे कीमत, नमस्कार दोस्तों अगर आप भी इन दिनों में अपने लिए एक लग्जरी बाइक खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो आपको बता दे की यामा कंपनी ने कुछ ही दिनों पहले अपने यूजर्स के लिए एक शानदार बाइक भारतीय ऑटो सेगमेंट में लॉन्च की है। जिसका नाम New Yamaha MT 15 बाइक है। तो चलिए आपको विश्व के बारे में पूरी जानकारी विस्तार से बताते हैं।

यह भी पढ़े:- बवंडर की तरह मार्केट हिलाने आ रही New Mahindra 5 door थार बुकिंग की लगी लम्बी कतार 

New Yamaha MT 15 बाइक के फीचर्स

दोस्तों अब इसके पीछे से के बारे में बात की जाए तो आपको बता दे की यामाहा कंपनी ने New Yamaha MT 15 बाइक मैं आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, एलॉय व्हील, ट्यूबलेस टायर, साइड स्टैंड, जैसे काफी सारे ब्रांडेड फीचर्स दिए हैं।

KTM की पुंगी बजाने आई Yamaha की रापचिक लूक बाइक, कम कीमत में देंगी तगड़ा माइलेज, देखे कीमत

New Yamaha MT 15 बाइक का पावरफुल इंजन

इसी के साथ बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इस बाइक में आपको 155 सीसी का पावरफुल फ्यूल इंजेक्टेड इंजन देखने को मिल जाता है, जो कि यह इंजन 6 स्पीड गियरबॉक्स सपोर्ट के साथ देखने को मिल जाता है। आपको बता दे की यामाहा कंपनी ने दावा किया है किया बाइक आपको 50 किलोमीटर तक का जबरदस्त माइलेज देने में भी सक्षम होगी।

यह भी पढ़े:- EMI पर मिल रहा जबरदस्त ऑफर के साथ Realme P1 का 5G स्मार्टफोन नए फीचर्स और लुक के साथ

New Yamaha MT 15 बाइक की कीमत

दोस्तों बात करें इसके प्राइस के मामले में तो आपको बता दे कि आम का दिन भारतीय ऑटो सेगमेंट में अपनी New Yamaha MT 15 बाइक की ऑन रोड कीमत करीब 1.7 लाख रुपए के आसपास रखी है।

Related Articles

Back to top button