Automobile

Bajaj Pulser की पुंगी बजाने आ गई Yamaha की स्पोर्टी लुक बाइक, जानिए क्या है? इसकी खासियत

Bajaj Pulser की पुंगी बजाने आ गई Yamaha की स्पोर्टी लुक बाइक, जानिए क्या है? इसकी खासियत, नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका आज के इस नए आर्टिकल में जैसा कि आप सभी को बता दे कि Yamaha दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी भारतीय मार्केट में अपनी दमदार और स्पोर्टी लुक वाली बाइक से के लिए जानी जाती है। आपको बता दे कि आजकल तो मार्केट में भी Yamaha की गाड़ियों की डिमांड काफी तेजी से बढ़ती जा रही है।

अब मामा भांजे की पहली पसंद बनके मार्केट मे फिर से तहलका मचाने आ गई New Yamaha Rx100  बाइक 

इसी को देखते हुए Yamaha ने अपने ग्राहकों के लिए भारतीय मार्केट में अपना नया मॉडल लांच कर दिया है। जिसका नाम Yamaha FZ X Bike है। तो चलिए जानते हैं इसकी कीमत फीचर्स और दमदार इंजन के बारे में संपूर्ण जानकारी विस्तार से आर्टिकल के अंत तक बने रहिए।

Bajaj Pulser की पुंगी बजाने आ गई Yamaha की स्पोर्टी लुक बाइक, जानिए क्या है? इसकी खासियत

Yamaha FZ X Bike के स्मार्ट फिचर्स

अगर इसके फीचर्स के मामले में बात की जाए तो Yamaha FZ X Bike में आपको  एप्लीकेशन कनेक्शन और डिजिटल क्लॉक के साथ-साथ ट्रेक्शन कंट्रोल जैसे कई तरह के स्मार्ट फीचर्स देखने को मिल जाते है.

Yamaha FZ X Bike का पावरफूल इंजन

वहीं अगर इसमें मिलने वाले इंजन की बात की जाए तो Yamaha FZ X Bike में आपको 149 सीसी का एक सिलेंडर वाला पावरफुल इंजन देखने को मिल जाता है जो की 7250rpm पर 12.ps का पावर और 5500 rpm पर 13.3Nm का पिक टार्क जनरेट करने की शक्ति रखता है.

Bajaj Pulser की पुंगी बजाने आ गई Yamaha की स्पोर्टी लुक बाइक, जानिए क्या है? इसकी खासियत

 New Maruti Alto 800 मारुती के इस कार के सामने हुंडई क्रेटा भी फैल देखे क्या हुए बदलाव

Yamaha FZ X Bike की कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे की यामाहा कंपनी ने अपनी नई Yamaha FZ X Bike कि भारतीय मार्केट में शुरुआती 100 शोरूम कीमत लगभग 1,36,000 रुपए के आस पास रखी गई है।

 

Related Articles

Back to top button