सैमसंग के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन के फीचर्स जानकर हो जाओगे हैरान,1TB स्टोरेज कैपिसिटी के साथ जल्द लेगा मार्किट में एंट्री

नमस्कार दोस्तों आज के इस आर्टिकल के माध्यम से हम आपको सैमसंग कंपनी के एक बिहारी शानदार स्मार्टफोन की जानकारी देने वाले हैं जो की मार्केट में जल्द ही लांच होने वाला है. दोस्तों आपको बता दे कि इस स्मार्टफोन का नाम samsung galaxy Z fold 6 है. इसमें आपको बहुत नई टेक्नोलॉजी के ब्रांडेड फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं. दोस्तों इसके कुछ फीचर्स के बारे में खुलासा हो गया है तो लिए उनको जान लेते हैं.

यह भी पढ़िए :-  Oppo की छुट्टी करने बाजार में आया नया POCO M6 Pro 5G ,जाने क्या है लेटेस्ट फीचर्स

दोस्तों सबसे पहले तो आपको बता दे की सैमसंग कंपनी के इस शानदार स्मार्टफोन में आपको बहुत ही बढ़िया डिस्प्ले देखने को मिलने वाला है. जो की एक नई टेक्नोलॉजी के प्रोसेसर के साथ आएगा. सैमसंग के इस स्मार्टफोन में आपको क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेनरेशन 3 चिपसेट मिलने यह उम्मीद की जा रही है. जिससे कि इस फोन की परफॉर्मेंस काफी ज्यादा बेस्ट हो सके.

सैमसंग के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन के फीचर्स जानकर हो जाओगे हैरान,1TB स्टोरेज कैपिसिटी के साथ जल्द लेगा मार्किट में एंट्री

दोस्तों इसी के साथ आपको बता दे की सैमसंग गैलेक्सी z फोल्ड 6 मैं आपको नवी और लाइट पिंक के साथ सिल्वर शैडो और क्राफ्टेड ब्लैक और वाइट कलर देखने को मिल सकता है. इस हिसाब से ग्राहक अब अपनी पसंद के कलर में इसका चुनाव कर सकते हैं. ग्राहकों के सामने अब कई सारी कलर ऑप्शन मिल रहे हैं साथ ही स्टोरेज की बात करें तो इसमें आपको 256 जीबी और 512 gb का इंटरनल स्टोरेज एक tb के स्टोरेज के साथ मिल सकता है.

यह भी पढ़िए :- New Toyota Rumion :26Km माइलेज के साथ पावरफुल फीचर्स,जाने कीमत

किसी के साथ दोस्तों आपको बता दे कि इस फोन की 3G लिस्टिंग के अनुसार 25 वाट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ इसे बनाया जा रहा है. और साथ में ऐसी खबर सामने आ रही है कि सैमसंग गैलेक्सी का Z फोल्ड 6 स्मार्टफोन शायद इसी साल जुलाई के महीने में लॉन्च हो सकता है. तो दोस्तों अगर आप भी अपने लिए एक नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आप इसका इंतजार कर सकते हैं.

Exit mobile version