OnePlus का धमाकेदार स्मार्टफोन खरीदने का मिलेगा सुनहरा मौका, बड़े डिस्काउंट के साथ मिलेगी 5,000mAh बेटरी और तगड़ा कैमरा

नमस्कार दोस्तों आज के समाचार में हम भारत में चलने वाली एक फेमस स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस के बारे में बताने वाले हैं। आप तो जानते ही है कि वनप्लस कंपनी अपने ग्राहकों के लिए आए दिन स्मार्टफोंस पर बढ़िया-बढ़िया डिस्काउंट ऑफर डील प्रदान करती है। जिस्म की फिर एक बार आपको Oneplus 11R स्मार्टफोन पर एक बढ़िया डिस्काउंट देखने को मिलने वाला है जिसकी घोषणा की जा चुकी है। तो चलिए आपको इसके बारे में संपूर्ण जानकारी बताते हैं।

यह भी पढ़िए :-  Oppo की छुट्टी करने बाजार में आया नया POCO M6 Pro 5G ,जाने क्या है लेटेस्ट फीचर्स

सबसे पहले तो इसके फीचर्स की बात करें तो  Oneplus 11R  के अंदर आपको बहुत ही बढ़िया डिस्प्ले 120 हॉर्स के रिफ्रेश रेट के साथ मिलती है और 1450 की नीड्स की पिक ब्राइटनेस भी इसमें आपको मिलती है। साथी इस स्मार्टफोन को बेहतर बनाने के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेनरेशन 1 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है जो की 16GB की रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ आता है।

OnePlus का धमाकेदार स्मार्टफोन खरीदने का मिलेगा सुनहरा मौका, बड़े डिस्काउंट के साथ मिलेगी 5,000mAh बेटरी और तगड़ा कैमरा

इसी के साथ पावर के लिए Oneplus 11R  के अंदर आपको 5000 इमेज की बड़ी बैटरी फास्ट चार्जर के साथ मिलती है और कैमरा क्वालिटी के तौर पर आपको 50 मेगापिक्सल का सोनी का कैमरा देखने को मिलता है जो की 16 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरा के साथ आता है। दोस्तों आपको बता दे कि इस स्मार्टफोन की असली कीमत 39999 है। लेकिन डिस्काउंट ऑफर में आपको या और भी कम कीमत में देखने को मिल जाएगा।

यह भी पढ़िए :- New Toyota Rumion :26Km माइलेज के साथ पावरफुल फीचर्स,जाने कीमत

साथियों वनप्लस कंपनी की तरफ से आ रहे हैं Oneplus 11R स्मार्टफोन पर आपको बहुत ही बढ़िया डिस्काउंट देखने को मिलने वाला है जो की आपको अमेजॉन वेबसाइट से₹30000 से भी कम कीमत में मिलेगा। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस फोन को आप 8GB रैम और 128 जीबी वेरिएंट के साथ मात्र 27999 में खरीद सकते हैं। जो की एक बहुत ही बड़ा डिस्काउंट ऑफर चल कर आया है और यह आपके लिए एक सुनहरा मौका है।

Exit mobile version