Techonology

नहीं मिलेगा Samsung का ऐसा स्मार्टफोन खरीदने का दूसरा मौका, कम कीमत में मिलेंगे सबसे बेहतरीन फीचर्स और पावरफुल प्रोसेसर

नमस्कार साथियो अगर आप भी अपने लिए एक नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते है और अगर आपका भी बजट 15000 से कम का है तो आज हम आपके लिए इसी बजट में सैमसंग के सबसे पावरफुल स्मार्टफोन की जानकारी लेकर आ गए है. दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे की इसका नाम Samsung Galaxy M35 5G है. जो की आपको बहुत ही कम कीमतमें सबसे बेस्ट फीचर्स प्रदान करता है साथ ही इसकी खास बात ये है की यह स्मार्टफोन Exynos 1280 चिपसेट के साथ आता है.

also read: – अब हैंडसम चाचू  को करे ये स्टाइलिश बाइक गिफ्ट  yamaha Rx100 जिसे देख चाचू भी नही करेंगे मना

फीचर्स की बात करे तो आपको इसमें 6.6-इंच S-AMOLED डिस्प्ले मिल जाती है जो की FHD+ रेजोल्यूशन, 120Hz रिफ्रेश रेट और 1,000 निट्स की धमाकेदार ब्राइटनेस के साथ आती है. साथ ही सेफ्टी के लिए इसमें आपको इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और साउंड के लिए डुअल स्पीकर मिलते है. जो की 13 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरा और OIS सपोर्ट के साथ 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर प्रदान करता है.

नहीं मिलेगा Samsung का ऐसा स्मार्टफोन खरीदने का दूसरा मौका, कम कीमत में मिलेंगे सबसे बेहतरीन फीचर्स और पावरफुल प्रोसेसर

साथ ही आपके स्मार्टफोन को आप दिन भर यौस कर सके इसके लिए कंपनी आपको Samsung Galaxy M35 5G फोन में 6,000mAh की पावरफुल बेटरी, 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ प्रदान करती है. जो की आपके लिए बेस्ट ऑप्शन है. साथ ही इसके अंदर आपको Exynos 1380 चिपसेट और 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज का तगड़ा विकल्प मिल जाता है. साथ ही यह फोन वन यूआई 6.1-आधारित एंड्रॉयड 14 पर आधारित है.

also read: – 470KM Range के साथ ola का सूपड़ा साफ़ करने आ गई Hero Electric Duet E स्कूटर नए फीचर्स और प्रीमियम लुक के साथ

तो दोस्तों अगर आप भी Samsung Galaxy M35 5G स्मार्टफोन को खरीदने की सोच रहे है तो आपकी जानकारी के लिए बता दे की कंपनी ने अपने इस शानदार स्मार्टफोन को आकर्षक डार्क ब्लू, लाइट ब्लू और ग्रे जैसे बेहतरीन कलर ऑप्शन के साथ भेजा है. साथ ही दोस्तों आपको यह स्मार्टफोन आने वाले हफ्तों में खरीदी के लिए भारतीय बाजार में मिल जाये गए जिसकी कीमत लगभग 13,870 रुपए हो सकती है.

Related Articles

Back to top button